सपने में इत्र लगाते देखना/ sapne me itra dekhana

सपने में इत्र लगाते देखना
दोस्तों इतर जिसे इंग्लिश में सेंड भी कहते हैं सुगंधित होता है और किसी भी समारोह में जाने से पहले या आप अपने दिन में अपने काम में जाने से पहले इत्र लगाना पसंद करते हैं ।
सपने में इत्र लगाते देखना



यह आपकी पर्सनालिटी को काफी बढ़ाता है और आकर्षक भी बनाता है ऐसे में यदि आपको कोई सपना आता है जिसमें आप इत्र लगाना देखते हैं अब यह इतर आप स्वयं के ऊपर लगा रहे हैं क्या आपने सपने में यह देखा कि आप इत्र किसी और को लगा रहे हैं या यहां पर condition यह भी हो सकती है कि कोई और व्यक्ति्सेंट लगा रहा है इन सारी स्थितियों में प्रभाव एक सही होगा वह क्या होगा अगर स्वप्न विज्ञान इस संबंध में क्या कहता है चलिए जान लेते हैं।

सपने विज्ञान के अनुसार 

तो दोस्तों सपने विज्ञान के अनुसार सपने में इत्र लगाते देखना एक शुभ स्वप्न है जो किस बात की ओर संकेत करता है क्या आने वाले दिनों में वह जो भी काम करेगा उसके लिए उसे अच्छे फल की प्राप्ति होगी और उसके मान-समन में भी वृद्धि होगी तो यहां पर तो सोने पर सुहागा वाली बात हो गई आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको सफलता और अच्छे फल प्राप्त होगा तथा आपको जीवन में सफलता भी प्राप्त होगी और मान-सम्मान भी मिलेगा।

loading...
अतः दोस्तों यह स्पष्ट तौर पर कहा जा सकता है कि सपने में इत्र लगाती देखना एक शुभ स्वप्ने है जिसका स्वप्न फल अत्यधिक सकारात्मक है और जीवन में उन्नति लाने वाला है।

उम्मीद करता हूं कि जो जानकारी मैंने आपको दी वह आपको पसंद आई होगी इस तरह की और जानकारियों के लिए आप हमारी वेबसाइट पर आते रहिए हमारे आर्टिकल्स पढ़ते रहिए और यदि आप कुछ सहयोग करना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करिए।
धन्यवाद

0 comments:

Post a Comment

buy e-book for 2000+ sapano ke matalab

loading...

Popular Posts